लग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो रिक्शा में ''लाइगर'' का प्रमोशन करते दिखे विजय देवरकोंडा, यूजर्स बोले- भाई, सब दिखावा है

8/17/2022 12:12:08 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर पूरे जी-जान से इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इसी बीच विजय देवरकोंडा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा से वेन्यू तक जाते नजर आ रहे हैं। विजय का ये वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)


वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश के बीच विजय देवरकोंडा लग्जरी कार की बजाए ऑटो रिक्शा से अपनी इस फिल्म 'लाइगर' का प्रमोशन कर रहे हैं। इस वीडियो में देवरकोंडा के साथ एक और शख्स उनके साथ बैठा नजर आ रहा है। जहां एक्टर के इस अंदाज पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स उनके इस अंदाज को प्रमोशनल ट्रेंड बता रहे है। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- भाई, सब दिखावा है और दिखावे के लिए ऑटो, ट्रेन, चप्पल बंद कर दे। वहीं दूसरे ने लिखा- कितना झूठा प्रमोशन।

 

बता दें, विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें एक्टर के साथ अनन्या पांडे रोमांस करती नजर आएंगी। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में माइक टायसन, विशु रेड्डी, राम्या कृष्णन जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News