पटना के कॉलेज में ''लाइगर'' की प्रमोशन के लिए पहुंचे विजय देवरकोंडा को देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, बीच में ही रद्द करना पड़ा इवेंट

8/7/2022 12:38:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा एक जाने माने एक्टर हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो रियल लाइफ में एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं और ऐसा हाल ही में सामने आए एक वीडियो में देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए बिहार के पटना शहर पहुंचे, जहां विजय को देखते ही फैंस की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि संभाले नहीं संभाली गई। आखिर एक्टर को शो छोड़कर जाना पड़ा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

शनिवार को पटना के कॉलेज में विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग लाइगर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। यहां स्टूडेंट्स और तमाम फैंस की उम्मीद से भी दुगुनी भीड़ इकट्ठी हो गई। सुरक्षा को देखते हुए विजय देवरकोंडा को ये कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। फिल्म ट्रेड एनालिटिक रमेश बाला ने विजय देवरकोंडा का ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके एक्साइटिड फैंस नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि फैंस को मैनेज करना सुरक्षाकर्मियों के लिए काफी मुश्किल हो गया। इस वजह से एक्टर को यह कार्यक्रम बीच में ही छोड़ना पड़ा।


बता दें, विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू में रिलीज हो रही है। इस मूवी में अनन्या पांडे एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News