अल्लू सिरीश, विजय देवरकोंडा और दालुकर सलमान की थ्रोबैक जिम तस्वीरें देती हैं फिटनेस प्रेरणा

9/6/2021 5:06:42 PM

नई दिल्ली। अभिनेता हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वे अपने आहार पैटर्न और व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद फिट दिखें। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, टॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता भी अपनी चुस्त-दुरुस्त काया और फिटनेस को बनाए रखने के लिए नियमित रूप से जिम जाते हैं। यह कहने की जरूरत नहीं कि वे अपने फॉलोअर्स और प्रशंसकों के साथ अपने जिम वीडियो भी पोस्ट करते हैं जिससे उन्हें तंदुरुस्त और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरणा मिलती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

हमने टॉलीवुड के सबसे करिश्माई अभिनेताओं की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें देखीं, जिनमें अल्लू सिरीश, दालुकर सलमान और विजय देवरकोंडा शामिल हैं, जो जिम में पंप करते हैं और अपनी मसल्स  को फ्लेक्स करते हैं, जो निश्चित रूप से उन सभी के लिए सोमवार प्रेरणा के रूप में काम करेगा जो मंडे ब्लूज़ को दूर करने की कोशिश में हैं। जहां विजय अपने ट्रेनर के साथ जिम में सांता हैट पहने हुए वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दुलकर को ट्रेनिंग पूरी करने के बाद सेल्फी लेते हुए देखा गया है। एक जो फिटनेस के प्रति उत्साही बना देगा, विशेष रूप से महिला प्रशंसकों को, वह है अल्लू सिरीश अपने हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए और उन बाइसेप्स को भारी डम्बल के साथ फ्लेक्स करते हुए दिखे है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Sirish (@allusirish)

हम शर्त लगाते हैं कि आप अत्यधिक प्रेरित हो रहे है और न केवल अपने पसंदीदा सितारों को जिम में पसीना बहाते हुए देखकर प्रभावित हो रहे है, हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आपको किस अभिनेता की तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News