निधन: विजय देवरकोंडा ने पूरी की कोविड से जंग लड़ रहे फैन की आखिरी ख्वाहिश, नम आंखों से बोले-''मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं हेमंत''

5/3/2021 12:28:36 PM

मुंबई: कोरोना किसी ना किसी तरीके से लोगों की मदद कर रहा है। कोई कोविड से जंग लड़ रहे लोगों को आॅक्सीजन महैया करवा रहा है तो खाने पीने का इंतजाम कर रहा है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपने फैन के लिए ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, विजय देवरकोंडा का फैन हेमंत कोरोना पॉजिटिव था और अस्पताल में भर्ती था।

PunjabKesari

फैन की आखिरी ख्वाहिश थी कि वह एक्टर से मिले।  जब विजय को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने अपनी टीम भेजकर हेमंत से वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत की। अपने फैन से बात करते हुए एक्टर अपने आंसू नहीं रोक सके। इस बेहद खास फैन मूमेंट को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो कॉलिंग के बाद हेमंत ने विजय से उनकी राउडी ब्रांड की एक टी-शर्ट की गुजारिश की थी। इसके साथ ही हेमंत ने कहा-'अन्ना, आपसे बात करने के बाद बहुत आराम मिला है। बहुत अच्छा होता अगर मुझे कोविड ना होता।' खैर विजय का ये फैन अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। विजय ने अपने फैन के साथ वीडियो कॉलिंग करते हुए एक स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

PunjabKesari

इसके साथ एक्टर ने लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं हेमंत.. मुझे बहुत खुशी है कि अपनी बात हुई और मुझे तुम्हारी मीठी सी मुस्कान देखने का मौका मिला। तुम्हारा प्यार महसूस हुआ और तुम्हें थोड़ा प्यार दिया। आखों में आंसुओं के साथ मैं तुम्हारे लिए दुआ कर रहा हूं। सबका शुक्रिया जिसने मुझे इस छोटे स्वीट से लड़के से कनेक्ट करने में मेरी मदद की। तुम्हारी बहुत याद आएगी हेमंत। मैं चाहता हूं कि तुम और तुम्हारी ये याद हमेशा मेरी टाइमलाइन पर रहे।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा जल्द ही पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फिल्म 'लीगर' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी लीड रोल में है। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। यह फिल्म9 सितंबर 2021 में रिलीज किया जाएगा। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static