कश्मीर में शूटिंग के दौरान घायल हुए सामंथा और विजय, गहरे पानी में गाड़ी गिरने से लगी पीठ पर चोट

5/23/2022 5:42:29 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा फिल्म 'कुशी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग करते समय सामंथा और विजय चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा और विजय स्टंट सीन के दौरान घायल हो  गए। एक्टर की टीम के एक सदस्य ने इस बात की है। 


क्रू के एक सदस्य के अनुसार, सामंथा और विजय कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीक्वेंस कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें चोटें आईं। दृश्य बहुत कठिन था। दोनों को लिद्दर नदी के किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर से गाड़ी से जाना था लेकिन दुर्भाग्य से गाड़ी गहरे पानी में जा गिरी और दोनों की पीठ में चोट लग गई। उसी समय दोनों को तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया था। इसके बाद रविवार को सामंथा और विजय ने फिर से शूटिंग शुरू की। इस बार फिल्म की शूटिंग श्रीनगर की डल झील के अंदरूनी हिस्से में होनी थी लेकिन दोनों ने पीठ दर्द की शिकायत की, जिसके बाद सामंथा और विजय को डल झील के पास के होटल में ले जाया गया और फिजियोथेरेपिस्ट से उनका इलाज करवा गया।


बता दें विजय और सामंथा कड़ी सुरक्षा के बीच अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के समय किसी को भी उनके पास जाने की इजाजत नहीं है। सामंथा और विजय दूसरी बार एक-साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer

Parminder Kaur