दुबई में समंदर के बीचों बीच पत्नी नयनतारा संग विग्नेश ने फरमाया इश्क, सुनहरी शाम के बीच एक-दूजे में डूबा दिखा कपल

9/23/2022 12:47:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। कपल इसी साल 9 जून को शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। अब हाल ही में विग्नेश ने वाइफ नयनतारा संग बिताए कोजी टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


ये तस्वीरें कपल के दुबई वेकेशन की हैं, जब नयनतारा अपने पति का बर्थडे मनाने वहां पहुंची थीं। अब विग्नेश ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-Dreamy days ❤️

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फिल्ममेकर दुबई के खूबसूरत लोकेशन में समंदर के बीचों बीच पत्नी नयनतारा संग यॉट पर इश्क फरमा रहे हैं।

 

सुनहरी शाम के बीच कपल एक दूसरे के इश्क में डूबा नजर आ रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरी ओर, विग्नेश शिवन, इस साल के अंत तक अपने अगले निर्देशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें अजित कुमार मुख्य भूमिका में हैं।  


 

Content Writer

suman prajapati