दुबई में समंदर के बीचों बीच पत्नी नयनतारा संग विग्नेश ने फरमाया इश्क, सुनहरी शाम के बीच एक-दूजे में डूबा दिखा कपल

9/23/2022 12:47:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। कपल इसी साल 9 जून को शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। अब हाल ही में विग्नेश ने वाइफ नयनतारा संग बिताए कोजी टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


ये तस्वीरें कपल के दुबई वेकेशन की हैं, जब नयनतारा अपने पति का बर्थडे मनाने वहां पहुंची थीं। अब विग्नेश ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-Dreamy days ❤️

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फिल्ममेकर दुबई के खूबसूरत लोकेशन में समंदर के बीचों बीच पत्नी नयनतारा संग यॉट पर इश्क फरमा रहे हैं।

PunjabKesari

 

सुनहरी शाम के बीच कपल एक दूसरे के इश्क में डूबा नजर आ रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरी ओर, विग्नेश शिवन, इस साल के अंत तक अपने अगले निर्देशन को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें अजित कुमार मुख्य भूमिका में हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News