पति को बाहों में भर नयनतारा ने लुटाया प्यार, पत्नी संग यूं रोमांटिक पल बिताते नजर आए विग्नेश शिवन

7/3/2022 1:49:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंधने के बाद से नयनतारा और विग्नेश शिवन हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। शादी के बाद कपल थाईलैंड में  हनीमून मनाने पहुंचे थे, जहां से उनकी रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, अब कपल वहां से लौट आया है। वहां से लौटते ही विग्नेश ने अपनी पत्नी को बाहों में भर कोजी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

 

विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "Naan pirandha dhinamaey (आपने मेरा बर्थडे बना दिया)"। 

PunjabKesari


इस तस्वीर में नयनतारा पति विग्नेश को अपनी बाहों में भरे नजर आ रही हैं। एक साथ कपल की बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

PunjabKesari

 

वहीं एक और पोस्ट में शिवन ने नयनतारा को अपनी बाहों में भरे की दो तस्वीरें शेयर की। एक साथ कपल बेहद खुश दिख रहा ह। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इन फोटोज को मोस्ट रोमांटिक बता रहे हैं।


काम की बात करें तो नयनतारा इन दिनों मुंबई में अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News