शादी के 4 महीनों में ही सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने पर मचे विवाद पर नयनतारा के पति का पोस्ट-हर चीज सही वक्त पर ही...

10/13/2022 1:44:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ कपल विग्नेश शिवन और नयनतारा हाल ही में जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने सेरोगेसी के जरिए बच्चों का स्वागत किया है। हालांकि, कई लोग उनके शादी के 4 महीने बाद ही पेरेंट्स बनने की खबर को हज़म नही कर पा रहे हैं और इतनी जल्द पेरेंट बनने पर सवाल उठा रहे हैं। इन सब के बीच हाल ही में विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट किया है, जिसके बाद वह फिर से चर्चा में आ गए हैं।


विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिस में लिखा हुआ है- 'हर चीज आपके पास एक सही वक्त पर ही आती है। सब्र रखिए और आभारी रहिए।' फिल्ममेकर के इस पोस्ट को लोग उनके पेरेंट्स बनने के सवालों के जवाब से जोड़कर देख रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, नयनतारा-विग्नेश ने 9 अक्टूबर को बच्चों के साथ फोटो पोस्ट कर लोगों को पेरेंट्स बनने की जानकारी दी थी। इस खबर के बाद कई फैंस उन्हें बधाइयां देते नजर आए थे।

 

वहीं तमिल नाडु के हेल्थ मिनिस्टर सुब्रमणयम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बयान दिया था कि सरकार इस बात की जांच करेगी कि इस सरोगेसी में कोई कानून तो नहीं तोड़े गए हैं। इस सरोगेसी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। कानून के मुताबिक सरोगेसी में शामिल होने वाला व्यक्ति या तो 21 साल से ऊपर का होना चाहिए या 36 साल से कम का। वहीं फैमिली की पर्मिशन होनी भी जरूरी है।


 

Content Writer

suman prajapati