दुबई में पत्नी नयनतारा और फैमिली संग विग्नेश ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, बुर्ज खलीफा के नीचे एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

9/18/2022 1:35:13 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन का आज बर्थडे है। 18 सितंबर को विग्नेश अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्ममेकर की फैमिली और पत्नी-एक्ट्रेस नयनतारा ने उनका बर्थडे दुबई में मनाकर इसे और भी खास बना दिया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए विग्नेश ने लिखा, "एक प्यार करने वाले परिवार से शुद्ध प्यार से भरा जन्मदिन ... मेरी पत्नी द्वारा बहुत अच्छा सरप्राइज... मेरा थंगम ... बुर्ज खलीफा के नीचे एक प्यारा ड्रीमी बर्थडे.. मेरे प्यारे लोगों के साथ! इससे बेहतर और खास नहीं मिल सकता :) हमेशा भगवान को उन सभी प्यारे पलों के लिए धन्यवाद जो उन्होंने मुझे इस धन्य जीवन में दिए!”


तस्वीरों में, आप लवबर्ड्स को ब्लैक आउटफिट में बुर्ज खलीफा के नीचे पोज देते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे के प्यार में डूबा नजर आ रहा है। फैंस को कपल की लविंग केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।


बता दें, विग्नेश और नयनतारा ने डेटिंग के लगभग सात साल बाद 9 जून, 2022 को शादी रचाई। कपल की शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान, विजय सेतुपति, एआर रहमान और निर्देशक मणिरत्नम जैसी कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं।

Content Writer

suman prajapati