शनिवार को ''सत्यप्रेम की कथा'' के दर्शक बढ़ने की उम्मीद, वीकेंड कलेक्शन में होगा इजाफा

6/30/2023 5:47:33 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अपने पहले दिन पर 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है। इस तरह से इस फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की, वहीं यह साल की छठी सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। अब क्योंकि यह फिल्म ईद अल-अधा के खास मौके पर रिलीज हुई है, तो इसलिए आज वर्किंग फ्राइडे होने के कारण इसके बॉक्स ऑफिस नंबरों में स्वाभाविक गिरावट देखी गई।

 

इस फिल्म ने 9.25 करोड़ के कलेक्शन के साथ एक शानदार शुरुआत की है। लेकिन फिल्म को आज वर्किंग डे का सामना करना पड़ा है, जिसका असर निश्चित रूप से कल के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर पड़ेगा। हालांकि फिल्म को मिले जबरदस्त पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते शनिवार यानी 1 जून को सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिलेगी, जिसकी वजह से फिल्म के वीकेंड कलेक्शन में भी इजाफा होगा।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' अब सिनेमाघरों में लगी है।

Content Editor

Varsha Yadav