2023 में इन नई ऑनस्क्रीन जोड़ियों का इंतज़ार कर रहे हैं दर्शक

8/11/2023 3:05:20 PM

नई दिल्ली।  बॉलीवुड समय-समय पर नई और ताज़ा जोड़ियों के साथ प्रयोग करता रहता है। 2023 में कई नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियां आई हैं, जिन्होंने अपनी शानदार केमिस्ट्री से हमारी स्क्रीन पर धूम मचा दी है। इन अपरंपरागत जोड़ियों ने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा की। चाहे 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर हों, 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल-सारा अली खान हों या हाल ही में रिलीज हुई 'बवाल' में वरुण धवन और जान्हवी कपूर हों, सभी अपनी केमिस्ट्री और शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करते दिखे।

एक दिलचस्प ऑन-स्क्रीन जोड़ी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, और जो 'ड्रीम गर्ल 2' में एक साथ दिखाई देगी, वह है बॉलीवुड हार्टथ्रोब आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे। प्रशंसक और आलोचक समान रूप से उत्साह से भरे हुए हैं, यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि यह जोड़ी क्या पेश करेगी।

दर्शकों को कुछ नई जोड़ियां भी देखने को मिलेंगी जैसे 'जवान' में शाहरुख खान और नयनतारा, 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी, 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना के साथ रणबीर कपूर और एक फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन, जिसका अभी तक शीर्षक नहीं है।

रोमांचक रिलीज़ों से भरे साल में, 'ड्रीम गर्ल 2' सबसे अधिक प्रतीक्षित कॉमेडीज़ में से एक बनी हुई है, जिसमें इस नई जोड़ी ने एक साथ अभिनय किया है और प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा बढ़ा दी है।

Content Editor

Varsha Yadav