RARKPK: स्क्रीन पर फिर चला करण जौहर का जादू, दर्शकों को पसंद आ रही है रॉकी और रानी की जोड़ी

7/29/2023 1:33:10 PM

नई दिल्ली। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। रॉकी और रानी की जोड़ी को देखने के लिए फैंस में काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वहीं पहले दिन इस फिल्म ने जबरदस्त डबल डिजिट कलेक्शन किया है, जिससे साफतौर पर जाहिर हो रहा है कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। 

 

दर्शकों को पसंद आई रॉकी और रानी की जोड़ी
बता दें कि  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी आकर्षित कर रही है। वहीं फिल्म की कहानी से भी लोग फुली इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें दर्शक फिल्म देखने के दौरान जमकर हूटिंग और सीटियां बजा रहे हैं। खासकर फिल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों को काफी अच्छा लग रहा है। वहीं सेकेंड हाफ में कई तरह के इमोशंस इसे पूरी तरह फैमिली एंटरटेनर बना रहे हैं। रॉकी के रूप में रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रही है। 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से साफतौर पर जाहिर हो रहा है कि करण जौहर का जादू एक बार फिर लोगों पर चलने वाला है। दर्शक की उम्मीद पर वह पूरी तरह खरे उतर रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई यानी बीते कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। 

Content Editor

Varsha Yadav