फीमेल फैन को लग्जीरियस कार ''एस्टन मार्टिन डीबी 9'' में घुमाने निकले विद्युत जामवाल, वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

6/18/2022 9:34:38 AM

मुंबई: विद्युत जामवाल बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने स्टंट से लोगों को इम्प्रेस किया करते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्टर विद्युत जामवाल अपने स्टंट के लिए मशहूर हैं।

इसी के साथ समय-समय पर वह अपने कूल और स्वीट जेस्चर का भी सबूत देते रहते हैं। वह साफ दिल, नेक और डाउन यू अर्थ इंसान है। इस बात का ताजा उदाहरण एक वीडियो के जरिए आप देख सकते हैं।

दरअसल,एक्टर हाल ही में  फिल्म 'खुदा हाफिज 2' के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर को अपनी लग्जीरियस कार 'एस्टन मार्टिन डीबी 9 के पास खड़े होकर पैपराजी के लिए पोज देते देखा जा सकता है।

इस बीच एक फीमेल फैन अचानक उनके पास आकर एक्टर के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करती है। इस दौरान एक्टर ने अपनी फैन की ना सिर्फ बातें सुनी बल्कि उन्हें गले से लगाया और अपनी ब्रांडेड कार में उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले गए।

 

 

वाकई यह मोमेंट उनकी फैन के लिए बेहद सरप्राइजिंग रहा होगा। अब सोशल मीडिया पर वीडियो देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा 'जम्मु का दिलदार'. दूसरे यूजर ने लिखा 'इनका यही अंदाज इन्हें सबसे अलग बनाता है। यह बाकी एक्टर्स की तरह नहीं हैं, जो मुंह फेर कर चले जाते हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म खुदा हाफिज 2 में विद्युत शिवालिका ओबेरॉय और दानिश हुसैन के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Content Writer

Smita Sharma