विद्युत जामवाल स्टारर Sanak जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर होगी रिलीज

9/22/2021 12:15:43 PM

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'सनक - होप अंडर सीज' भारत के सबसे बड़े प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक पर रिलीज होने वाली बड़ी टिकट वाली बॉलीवुड फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, विद्युत जामवाल और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा की विशेषता वाली फिल्म जल्द ही डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी।  घोषणा के साथ, निर्माताओं ने एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है जिसमें विद्युत हाथों में बंदूक पकड़ कर मिशन के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं। 

 

विपुल शाह द्वारा निर्देशित, सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस बार ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से, उनका प्रोडक्शन 'सनक - होप अंडर सीज' एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ भावनात्मक यात्रा को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

 

जबकि विद्युत फिल्म में सेंट्रल किरदार निभा रहे हैं, वही वह अपने करियर में पांचवीं बार सफल निर्माता विपुल शाह के साथ जोड़ी बना रहे हैं। कुछ महीने पहले लॉन्च हुए 'सनक' के दिलचस्प पोस्टर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। और अब नए पोस्टर ने दर्शकों को वास्तव में जिज्ञासु कर दिया है क्योंकि वे इसके बाद आने वाले रोमांच और ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

 

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा (जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं) अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फ़िल्म है जो कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। 

 

डिज़्नी+ हॉटस्टार (पूर्व में हॉटस्टार) भारत के सबसे बड़े प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक है, जिसने पसंदीदा श्रृंखला और फिल्मों के साथ भारतीयों के मनोरंजन के तरीके को बदल दिया है। भारत में कंटेंट की व्यापक रेंज के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार हॉटस्टार स्पेशल्स की ओरिजिनल सीरीज़, डिज़नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के साथ ब्लॉकबस्टर मूवीज़ रिलीज़, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय कंटेंट तक पहुँच, टेलीविज़न, लाइव स्पोर्टिंग एक्शन इत्यादि से पहले स्टार नेटवर्क सीरियल्स सहित 100,000 घंटे से अधिक का उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन प्रदान करता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News