पूल किनारे विद्युत जामवाल ने मंगेतर नंदिता संग किया टाइम स्पैंड, हाथों में वाइन गिलास थाम कपल ने किया फुल एंजॉय

11/6/2021 2:09:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल गर्लफ्रेंड व फैशन डिज़ाइनर नंदिता महतानी संग सगाई के बाद अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर कपल चर्चा में आ गया है। वजह कोई और नहीं, कपल की एक साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


दीवाली सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें नंदिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'Love & Light. HAPPY DIWALI'.


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों लाइट्स के बीच एक साथ त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। पूल किनारे वह झूले पर बैठे दीवाली नाइट एन्जॉय कर रहे हैं। इस दौरान दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।


लुक की बात करें तो इस दौरान नंदिता ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। वहीं विद्युत ओवरऑल व्हाइट लुक में परफेक्ट लग रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 



बता दें, विद्युत जामवाल ने 13 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को अपनी सगाई की जानकारी दी थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ''कमांडो स्टाइल में किया। 01/09/21।''

 

वहीं, नंदिता ने भी सोशल मीडिया पर इन्हीं दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, ''उन्हें अब और लटकाए नहीं रख सकती...आखिरकार हां कह दिया!! 1-9-21।''  

 

Content Writer

suman prajapati