''कमांडो 3'' का ये सीन देख भड़के लोग, यूजर्स ने की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

11/29/2019 3:53:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्धुत जामवाल की स्टारर फिल्म 'कमांडो 3' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही इसके कुछ सीन्स पर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है। दरअसल फिल्म के कुछ सीन्स में पहलवान स्कूल गर्ल की स्कर्ट उठाता दिखाई देता है, जिस पर लोगों ने काफी नराजगी जताई है।


सीन की शुरूआत में जब पहलवान स्कूल की बच्ची की स्कर्ट उठाते हैं तो लोगों ने इसे शरेाआम बतमीजी बताया है। बच्ची के साथ बतमीजी के इस पांच मिन्ट के वीडियो शॉट्स के लोग खिलाफ हो गए हैं।


फिल्म के इस सीन में स्कूल में बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण की वायरल वीडियो को दिखाया जाता है और फिर पहलवान उस वीडियो को सुनने के बाद धमकी देने लग जाता है। वो लड़की के पास जाकर उसकी स्कर्ट उठाने लग जाता है। 


यूट्यूब पर वायरल हुए इस पांच मिन्ट के वीडियो पर लोग काफी आपत्ति जता रहे हैं। यूजर्स कमेंट के जरिए अपना रोस प्रकट कर रहे हैं। कमेंट कर लोगो ने कहा, ऐसे सीन्स में पहलावानों को दिखाना गलत बात है। उन्होनें लिखा पहलवान तो महलाओं की इज्जत करते हैं और इस फिल्म में यह सीन उनके खिलाफ है। अन्य यूजर्स ने लिखा, कुश्ती को इमसें न लाएं, पहलवान इस तरह की हरकत नही कर सकते, कई यूजर्स ने तो फिल्म के बॉयकॉट की मांग भी की है। 

फिल्म के इस सीन पर प्रोड्यूसर का कहना है कि यह फिल्म का बोल्ड स्टेप है। उन्होनें कहा, दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए कुछ नया होना चाहिए, हमने इस तरह का इंट्रोडक्टरी सीन रखकर फिल्म की शुरुआत एक बोल्ड स्टेप के साथ की है। हमे उम्मीद है कि आप पूरी फिल्म देखने के बाद जरूर इसे पसंद करेंगे।

Smita Sharma