होने वाली दुल्हनिया संग विद्युत जामवाल का बर्थडे सेलिब्रेशन, नंदिता ने एक्टर को गिफ्ट किया इजिप्ट पिरामिड वाला केक

12/11/2021 1:01:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विद्युत जामवाल फैंस के बीच अपने शानदार एक्शन्स के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में उनके रोल को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 3 महीने पहले एक्टर ने अपनी लेडी लव नंदिता महतानी संग सगाई की थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी मंगेतर संग अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


दरअसल, विद्युत जामवाल ने अपना 41वां बर्थडे इजिप्ट में मंगेतर संग  सेलिब्रेट किया। यहां दोनों ने खूब मस्ती की और खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

 

अपने मंगेतर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए नंदिता ने खास तरह का केक ऑर्डर किया। यह केक इजिप्ट के पिरामिड के शेप में था, जो देखने में बेहद प्यारा लग रहा है। नंदिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'HappyBirthday My Love..My life'.। 


View this post on Instagram

A post shared by Nandita Mahtani (@nanditamahtani)


इन तस्वीरों में नंदिता विद्युत के हाथों में हाथ डालें रेगिस्तान में पिरामिड्स के बीच पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में विद्युत नंदिता द्वारा दिया गया केक हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ खूबसूरत पोज दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में भी कपल का एक-साथ लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 


बता दें, विद्युत जामवाल बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए इजिप्ट नहीं पहुंचे हैं, बल्कि अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नी परिक्षा की शूटिंग वहां कर रहे हैं। इस ट्रिप पर उनकी मंगेतर और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी भी उनके साथ हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News