ट्विटर यूजर ने कहा'' विद्युत जामवाल हों अगले अमेरिकी राष्ट्रपति, एक्शन स्टार ने दिया करारा जवाब

1/4/2023 3:05:30 PM

नई दिल्ली। डेयरडेविल अभिनेता विद्युत जामवाल अपने स्टंट से अपने प्रशंसकों को चकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विद्युत दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट में शुमार हैं। वह कमांडो, खुदा हाफिज आदि जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अमेरिका के अगले राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने के बारे में एक ट्वीट का तगड़ा जवाब दिया।

 

एक्शन स्टार विद्युत ने सोशल मीडिया पर जमी हुई झील में योगा और मार्शल आर्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता को जमी हुई झील में इस तरह के समर्पण के साथ योग करते देख प्रशंसक चकित हो गए। एक यूजर ने ऐसा कमेंट लिखा जिसने विद्युत का ध्यान खींच लिया।

 

 

 

एक यूजर ने लिखा, 'विद्युत जामवाल को अमेरिका का राष्ट्रपति नियुक्त किया जाना चाहिए। जैसे की वह इस सर्द तापमान में जमी हुई झील में नहा रहा है। इस ट्वीट पर विद्युत ने फौरन हिस्टीरिकल रिप्लाई लिखा।

 

 

 

अभिनेता ने लिखा, "कृपया इसे जल्दी करें। मेरे देश में बहुत से लोगों को लंबी लाइनों के बिना यूएस वीजा की जरूरत है। उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया और फिर यह मैसेज सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा है।

 

उनकी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करे तो अभिनेता लीडर और राजनेता शेर सिंह राणा की बायोपिक का हिस्सा होंगे और क्रैक में जहां वह अर्जुन रामपाल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News