विद्युत जामवाल, टाइगर श्रॉफ और कई सितारे करेंगे आपके नए साल की जोरदार शुरुआत

1/3/2023 2:46:50 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। एंड पिक्चर्स कर रहा है इस साल की एक मज़ेदार शुरुआत, जहां इस चैनल पर दर्शकों को धमाकेदार एक्शन और कॉमेडी से भरपूर ब्लॉकबस्टर फिल्में दिखाई जाएंगी। एंटरटेनमेंट के डेली डोज़ में जबर्दस्त इज़ाफा करते हुए एंड पिक्चर्स एक्शन, मस्ती, स्वैग और सबके फेवरेट सितारों के साथ मस्ती भरा नया साल लेकर आ रहा है। हमारे मार्शल आर्ट्स के किंग विद्युत जामवाल अपनी हिट फिल्म ‘खुदा हाफिज़ 2’ के वर्ल्ड प्रीमियर के साथ इस रिपब्लिक डे स्क्रीन पर आग लगाने आ रहे हैं। इसके अलावा दर्शकों को एक ट्रीट भी मिलेगी, जहां 14 जनवरी 2023 को टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती’ के चैनल प्रीमियर के साथ दर्शकों को चटपटी पंचलाइंस और सीटीमार एक्शन का नज़राना पेश किया जाएगा। और हां, अभी खत्म नहीं हुआ है! डायलॉगबाजी और ब्लॉकबस्टर फिल्मों का पिटारा लेकर नए साल में फिल्मों के फुली लोडेड लाइन-अप के साथ आ रहा है एंड पिक्चर्स सुपर लीग।

इस रिपब्लिक डे, एंड पिक्चर्स पर धुआंधार एक्शन थ्रिलर ‘खुदा हाफिज़ : चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में लाजवाब और चुस्त एक्शन लेकर आ रहे हैं विद्युत जामवाल। वन मैन आर्मी हमें हमेशा अपने हैरतअंगेज स्टंट, चुस्ती और फुर्ती से चौंका देती है। ऐसे में एक्शन का माहौल गर्म करते हुए 26 जनवरी को रात 8 बजे ‘खुदा हाफिज़ 2’ में यह मार्शल आर्ट्स के मास्टर अपने मनोरंजक सफर के साथ हमारे होश उड़ा देंगे।

जनवरी में कुछ और मस्ती और मनोरंजन आपके इंतज़ार में है, जहां एंड पिक्चर्स अनलिमिटेड हीरोपंती लेकर आएगा।

टाइगर श्रॉफ का सीटीमार एक्शन और स्वैग देखने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि एंड पिक्चर्स 14 जनवरी को रात 8 बजे ‘हीरोपंती 2’ का चैनल प्रीमियर दिखाएगा। यह चुस्त-दुरुस्त हीरो अपने बेपनाह एक्शन और रोमांच के साथ आपके रोंगटे खड़े कर देंगे और आपका जमकर मनोरंजन करेंगे। 

तो आप भी बेस्ट की उम्मीद लगा सकते हैं क्योंकि एंड पिक्चर्स सुपर लीग धमाकेदार हिट फिल्मों के साथ मनोरंजन का मजा बढ़ाने के लिए तैयार है। सिम्बा के माइंडिच ब्लोइंग एंटरटेंनमेंट और जॉन अब्राहम और अल्लू अर्जुन के दमदार एक्शन के साथ एंड पिक्चर्स आपको बेस्ट से बेस्ट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा, शुरू हो रहा है 16 जनवरी 2023 से हर रात 8 बजे।

इस जनवरी एंड पिक्चर्स से जुड़ जाइए क्योंकि 8 बजे होगा सुपर हिट मूवी मेनिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News