हैदराबाद में हुआ चक्का जाम, विद्युत जामवाल का ''खुदा हाफिज चैप्टर 2'' का किया प्रमोशन

6/25/2022 3:56:54 PM

नई दिल्ली। खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के प्रमोशन की शुरुआत करते हुए, विद्युत जामवाल ने फिल्म के निर्देशक-लेखक फारूक कबीर के साथ हैदराबाद पहुंचे। हैदराबाद में प्रचार की शुरुआत भव्य हुई, विद्युत का हैदराबाद हवाई अड्डे पर प्रशंसकों द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। अभिनेता का तेलंगाना की राजधानी के साथ एक ख़ास रिश्ता है, क्योंकि उन्होंने 'शक्ति' नामक एक तेलुगु फिल्म के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की। यही कारण है कि उनसे मिलने के लिए उमड़ी भीड़ के कारण शहर में चक्का जाम देखने को मिला।

 

शहर में अपने आगामी एक्शन-ड्रामा की प्रेस कांफ्रेंस में विद्युत ने अपनी विनम्रता से शहर के लोगों का दिल जीत लिया और हक हुसैन के गाने पर पहली बार परफॉर्म किया। खुदा हाफिज अभिनेता को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशंसकों से तालियों की गड़गड़ाहट और स्टैंडिंग ओवेशन मिला। लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा, "जब भी हम परेशान होते हैं हम चुप रहते हैं, जब चीजें आगे बढ़ जाती हैं तो हम चिढ़ने लगते हैं और चिंतित हो जाते हैं और बाहुबली बन जाते हैं।" बाहुबली आगामी फिल्म के ट्रेलर से लिया गया संदर्भ है।

 

उन्होंने कहा, "इस अध्याय में, मेरी बेटी के साथ कुछ होता है और कोई भी हमें हमारे माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं करता है। मासूमियत के कातिलों का आज होगा खात्मा, हम बेटियों की ढाल है सीता हो या फातिमा।" फिल्म की टीम ने चारमीनार का दौरा किया, जिस वजह से सबसे बड़ा चक्का जाम देखा गया, क्योंकि प्रशंसकों ने खुदा हाफिज स्टार की एक झलक पाने के लिए साइट पर धावा बोल दिया। अभिनेता को भीड़ से बाहर निकालना उनकी टीम के लिए एक चुनौती बन गई। विद्युत ने स्थानीय लोगों से 8 जुलाई को सिनेमाघरों में मिलने के वादे के साथ विदाई की।

 

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं - खुदा हाफिज चैप्टर II - अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ। विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News