विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, ताजमहल के सामने यूं डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं नंदिता

9/5/2021 11:08:50 AM

मुंबई: एक्टर विद्युत जामवाल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। विद्युत जामवाल फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग रिलेशनशिप को लेकर खबरों में थे। इन खबरों में आग में घी डालने का काम विद्युत जामवाल की फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग वायरल हुईं तस्वीरों ने किया। वायरल तस्वीरों में  दोनों ताज महल के सामने पोज देते दिख रहे थे। तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था वह था नंदिता महतानी।

इन वायरल तस्वीरों में वह विद्युत जामवाल का हाथ थाम डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट कर रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद हर ओर अटकलें शुरू हो गईं कि विद्युत ने नंदिता से सगाई कर ली है। पहले तो सिर्फ अटकलें थीं, लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक विद्युत जामवाल ने अपनी लव लेडी नंदिता महतानी से तीन दिन पहले सगाई कर ली थी।

इसी साल कर सकते हैं दोनों शादी

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि नंदिता को पांच महीने पहले ही विद्युत के साथ प्यार होने का एहसास हुआ था। फिलहाल, अभी ऐसे हालात बन गए कि चट मंगनी, पट ब्याह। दोनों ने सगाई तो कर ली है लेकिन अभी शादी कब होगी, इसे लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है। हालांकि, ये तय है कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं।

विद्युत से पहले नंदिता डीनो मोरिया को डेट कर चुकी हैं. डीनो और नंदिता का रिलेशनशिप काफी अजीब रहा था।दोनों कभी भी अलग हो जाते थे और फिर पैचअप कर लेते हैं। कुछ साल पहले दोनों ने फाइनली एक दूसरे से ब्रेकअप किया, क्योंकि वह इमोशनली एक दूसरे से नहीं जुड़ पा रहे थे।

वहीं नंदिता से पहले विद्युत टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे।दोनों दो साल तक इस रिश्ते में रहे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए। कहा जाता है कि एक एमएमएस के लीक होने के बाद मोना सिंह ने विद्युत जामवार से ब्रेकअप कर दिया था। बाद में यह बात सामने आई थी कि ब्रेकअप का कारण सिर्फ एमएमएस ही नहीं था, बल्कि विद्युत का बॉलीवुड का बिजी शेड्यूल भी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल के हाथ में तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें से एक है सनक, जो इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह खुद हाफिज के दूसरे सीजन पर भी काम कर रहे हैं।फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल अपने प्रोडक्शन की फिल्म आईबी71 में भी नजर आने वाले हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma