दरियादिली:बच्चों के भविष्य के लिए विद्युत जामवाल ने बढ़ाया मदद का हाथ,मार्शल आर्ट एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी को दिए 5 लाख रुपए

1/29/2022 3:39:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर किसी ना किसी तरीके से लोगों की मदद करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी के बच्चों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए उन्होंने एकवीरा कलारीपयट्टू अकादमी को 5 लाख रुपये की बड़ी धनराशि का योगदान दिया।

यह अकादमी कलारीपयट्टू के प्राचीन अनुशासन को सीखने वाले बच्चों को ट्रेनिंग देने का प्रयास करती है। इस अकादमी के नीलकंदन नाम के एक युवा छात्र ने ट्विटर के जरिए इस बारे में जानकारी दी और मदद के लिए विद्युत जामवाल को धन्यवाद किया।

 नीलकंदन ने लिखा-'यह मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं बेहद आभारी हूँ , कि मुंबई में मैं @VidyutJammwa) से मिला और उन्होंने 5 लाख रुपए का बड़ा योगदान दिया। '

कलारीपयट्टू के राजकुमार के रूप में लोकप्रिय नीलकंदन ने अविश्वसनीय कौशल दिखाया है और चुनौतीपूर्ण शारीरिक उपलब्धि हासिल करके वो सोशल मीडिया पर स्टार के रूप में छाए हुए है। विद्युत को अपना आदर्श मानते हुए इस युवा मार्शल कलाकार ने हमारे देश के कई नौजवानों को प्रभावित किया।

काम की बात करें तो विद्युत जामवाल पिछले साल ओटीटी पर कई बड़ी फिल्में लेकर आए थे। विद्युत जामवाल जल्द ही फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नी परीक्षा में नजर आएंगे। 
 

Content Writer

Smita Sharma