विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता संग अपनी सगाई को किया कंफर्म, रैपलिंग करते हुए पहनाई अंगूठी

9/13/2021 12:47:14 PM

मुंबई: कंट्री बॉय यानी एक्टर विद्युत जामवाल बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें थी कि विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई कर ली हैं। सगाई की चर्चा तब हुई जब उनकी तस्वीरें सामने आईं जिसमें वे ताजमहल के सामने खड़े होकर पोज देते देखे गए। नंदिता की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा। उस वक्त दोनों ने इस पर कुछ भी नहीं कहा था। वहीं अब विद्युत जामवाल ने अपनी सगाई की पुष्टि कर दी है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हुई थी।

PunjabKesari

उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वे और नंदिता रैपलिंग कर रहे हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ताजमहल के सामने खड़े हैं। उनके बैक से तस्वीरें ली गई हैं।

PunjabKesari

विद्युत ने कैप्शन में लिखा- क्या यह कमांडो की तरह था।इसके साथ ही उन्होंने 01/09/21 और अंगूठी का इमोजी बनाई।वहीं नंदिता ने भी फोटो शेयर की और लिखा- ज्यादा देर तक इन्हें नहीं लटा सकती थी इसलिए हां बोलना ही पड़ा।

PunjabKesari

रैपलिंग करते हुए पहनाई रिंग 

विद्युत ने एक खास अंदाज में प्रपोज करने का निर्णय लिया और वे आगरा से नजदीक स्थित एक मिलेट्री कैम्प पहुंचे और वहा पर उन्होंने रिंग तब पहनाई जब वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए उतर रहे थे। 

PunjabKesari

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं हालांकि दोनों में से किसी ने अभी शादी की डेट्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन हो सकता है कि जैसे दोनों ने सगाई सभी से छिपकर अचानक की, वैसे ही शादी भी दोनों अचानक ही कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

कौन हैं नंदिता महतानी

बता दें कि नंदिता फैशन डिजाइनर हैं। डीनो मोरिया के साथ मिलकर उनकी कंपनी है। नंदिता करिश्मा कपूर केएक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी भी हैं। विद्युत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म द पावर में नजर आए थे। इस फिल्म में विद्युत के साथ श्रुति हासन, जाकिर हुसैन और प्रतीक बब्बर लीड रोल में थे। विद्युत इस समय सनक और खुदा हाफिज 2 की शूटिंग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News