विद्युत जामवाल ने की अपनी मच अवेटेड स्पाई थ्रिलर ''आईबी 71'' की घोषणा

4/15/2023 3:36:09 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने नेक्स्ट अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर आ रही सारी अटकलों पर फुलस्टाप लगा दिया हैं। क्योंकि विद्युत जल्द ही नेशनल अवॉर्ड विनर संकल्प रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आईबी 71' से स्क्रीन्स पर आने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को एक्टर पहली बार प्रोड्यूस भी करने वाले हैं जो फिल्म को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है। हाल में इस मच अवेटेड स्पाई थ्रिलर का एलान करते हुए उन्होंने पोस्टर और टीज़र के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ एक अनूठी लॉन्च रणनीति लागू की।

जी हां, पहले कभी नहीं देखे गए होर्डिंग इनोवेशन में, एक कॉन्फिडेंशियल इंफॉर्मेशन भारत की सड़कों पर छा गई, जिसमें एक क्रिप्टिक मैसेज था, "एक सीक्रेट जो देश को झकझोर देगा।" फिल्म जिस हाइली क्लासिफाईड मिशन के बारे में बात करती है, उसकी एक झलक भी पेश की गई है, जो दर्शकों को यकीनन उत्साहित करती है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

इसके अगले दिन टॉप इन्फ्लुएंसर्स और सेलेब्स ने भी अपने शहर में इन दिलचस्प कॉन्फिडेंशियल होर्डिंग्स के बारे में पोस्ट करना शुरू कर दिया, जिससे नेटिज़न्स के बीच चर्चा तेज हो गई।

वहीं विद्युत जामवाल ने आखिरकार मुंबई में फैन्स और मीडिया के बीच आईबी71 के पहले लुक से पर्दा उठाया, जिसमें लिखा था, 'एक टॉप सीक्रेट मिशन जिसने हमें 1971 का युद्ध जीताया'। इसी के साथ फिल्म को लेकर आ रही सारी अफवाहें भी खत्म हो गई।

फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्युत कहते हैं, "आईबी71 पहली बार इस बारे में बात करती है कि कैसे भारतीय खुफिया ब्यूरो ने एक सीक्रेट मिशन चलाया और दुश्मन को पछाड़ दिया, जिसने हमारे आर्म्ड फोर्सेस को दो-मोर्चों पर युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक फायदा पहुंचाया। मैं इसे परियोजना को पर्दे पर उतारने और दुनिया के सामने लाने को करने को लेकर एक्साइटेड हूं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

डायरेक्टर संकल्प रेड्डी कहते हैं, "आईबी71 पर काम करना मेरे लिए रोमांचकारी रहा है। शुरुआत से ही, मैं फिल्म के पेचीदा आधार और अंडरकवर ऑपरेशंस की दुनिया को एक्स्प्लोर करने के लिए मौके के लिए तैयार था। विद्युत जामवाल के नेतृत्व में, मुझे पता था कि मेरे पास एक ऐसा एक्टर है जिसके पास न सिर्फ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स को करने की शारीरिक क्षमता है, बल्कि अपने किरदार को जीवंत करने के लिए गहराई और सूक्ष्मता भी है। मैं दर्शकों को आईबी71 की दुनिया का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

आईबी 71 को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट किया गया है।  एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन में विद्युत जामवाल, अनुपम खेर और विशाल जेठवा लीड रोल्स में हैं और इसे भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।  विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा प्रोड्यूस, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना द्वारा को-प्रोड्यूस है।  फिल्म का डायरेक्शन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संकल्प रेड्डी ने किया है, जिसकी कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्क्रीनप्ले स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी ने लिखी है।  फिल्म 12 मई 2023 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News