अलग हुईं विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की राहें! दो साल पहले ताजमहल के सामने की थी सगाई

3/17/2023 1:03:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक विद्युत जामवाल को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि विद्युत जामवाल का उनकी मंगेतर नंदिता महतानी के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया है। तो आइए जानते हैं क्या है माजरा..

PunjabKesari


कहा जा रहा है कि सगाई के दो साल बाद विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया है कि वे सोशल फंक्शन में अलग ही रहेंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mefanvidyut Jammwal Da (@mefanvidyutjammwalda)

एक न्यूज एजेंसी से जुड़े एक सूत्र ने बताया, विद्युत और नंदिता हाल ही में अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे थे। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से अलग नजर आए। दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों ने म्यूचली अलग होने का निर्णय लिया है। वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और बने रहेंगे। हालांकि, अभी इन सब रिपोर्ट्स पर विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।  


 
बता दें कि कपल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा था। दोनों ने साल 2021 में प्यार की निशानी ताज महल के सामने सगाई की थी। लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News