अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा विद्या बालन अभिनीत ''शकुंतला देवी'' की बायोपिक का स्पेशल प्रीमियर!

5/15/2020 11:56:43 AM

नई दिल्ली। इस गर्मी में विशेष क्लास के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि विद्या बालन इस साल दुनिया को गणित की सार्वभौमिक भाषा सिखाने के लिए गणित विशेषज्ञ शकुंतला देवी की भूमिका अदा करने के लिए तैयार हैं।


अमेजन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा कर दी है कि बहु-प्रतीक्षित हिंदी बायोपिक शकुंतला देवी को 200 देशों और क्षेत्रों के प्रमुख सदस्यों के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा।


जानिए कौन हैं शकुंतला देवी
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'शकुंतला देवी' के जीवन पर आधारित है, जिन्हें प्यार से 'ह्यूमन कंप्यूटर' के नाम से जाना जाता है, जो सेकेंड के भीतर अविश्वसनीय रूप से जटिल गणना करने की अपनी सहज क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​भी हैं, जो शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जिसके साथ गणितज्ञ एक जटिल लेकिन असाधारण रिश्ता साझा करती हैं। साथ ही इस फिल्म में अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे।


अनु मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​ने किया है। पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखित है, जबकि डायलॉग इशिता मोइतरास द्वारा लिखे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News