Nepotism: सुशांत सुसाइड पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी,कहा-''किसी को पता नहीं चलेगा उसने कदम क्यों....

7/22/2020 11:40:15 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स का मुद्दा गर्म है। कई सेलेब्स इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस द्या बालन ने भी इन मुद्दों पर अपने विचार सामने रखे हैं। उनका मानना है कि इन टिप्पणियों को सुशांत की मौत से जोड़ना गलत है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म की बात स्वीकार की है।

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना गलत नहीं है। हर शख्स अपनी जिंदगी में बुरे वक्त से गुजरता है। विद्या ने खुद अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। उनका मानना है कि कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली। इस तरह की टिप्पणीयों को उनकी मौत से जोड़े जाने पर उनके करीबियों को काफी ठेस पहुंचती होगी। । अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला किया है तो इसके लिए किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। ना कोई जानता है और ना कोई उनकी आत्महत्या का कारण जान पाएगा, इसीलिए बेहतर यही है कि उनकी आत्मा को शांति से रहने दें।

PunjabKesari

इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा-'मैं ये नहीं मानती की इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है मगर मैंने कभी इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया। हर इंसान अलग होता है और अगर किसी को कोई परेशानी है तो उसे इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए।

PunjabKesari

काम की बात करें तो विद्या जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। अनु मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म को 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News