पूल किनारे 40 की विद्या का दिलकश अंदाज, लेटेस्ट तस्वीरों से नजरें हटाना होगा मुश्किल

8/7/2019 6:06:30 PM

मुंबई: अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इन दिनों पूरी स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में विद्या की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो बिंदास अंदाज में फिल्म के प्रमोशन में बिजी दिख रही हैं। 

 

प्रमोशन के दौरान विद्या नेवी ब्लू कलर के स्टाइलिश कुर्ते के साथ ट्राउजर पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में विद्या स्विमिंग पूल के साथ बैठे हुए पोज दे रही हैं। फिल्मों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी फेमस हैं। वो हर लुक में जबरदस्त दिखती हैं। विद्या के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। 40 की उम्र में विद्या का ऐसा अंदाज देख आप मदहोश हो जाएंगे। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मिशन मंगल' के अलावा विद्या मैथमेटिक्स जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी। इसमें वह शकुंतला देवी का किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन 'लंदन, पेरिस, न्यूयार्क' और 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का निर्देशन कर चुकीं अनु मेनन करेंगी। इसे विक्रम मल्होत्रा और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। तो चलिए डालते हैं एक नजर विद्या की तस्वीरों पर...

Vidya Balan की फोटो

विद्या बालन की एचडी इमेज

विद्या बालन एचडी फोटो 

Vidya Balan  इमेज फॉर फेसबुक

विद्या बालन फोटो गैलरी

 Vidya Balan  इमेज फॉर व्हाट्सप्प 

 Vidya Balan  इमेज फॉर मोबाइल 

विद्या बालन इमेज फॉर डेस्कटॉप 

विद्या बालन एचडी  वॉलपेपर 

 

 

Neha