विद्या बालन ने मलयालम फिल्म ‘आमी’ छोड़ी

1/13/2017 12:15:37 AM

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने मलयालम फिल्म ‘आमी’ को लेकर तैयारी शुरू कर दी थी। इस फिल्म में विद्या केरल की कवियित्री व प्रमुख मलयालम लेखिका कमला दास का कैरेक्टर प्ले करने जा रही थीं। लेकिन अब खबर है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रैस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी।लेकिन अब उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। क्योंकि फिल्म बनाने की प्रोसेस को लेकर विद्या और डायरेक्टर कमलूद्दीन मोहम्मद माजीद का रवैया अलग-अलग था।

इस घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘विद्या, डायरेक्टर और फिल्म से जुड़ी पूरी टीम का सम्मान करती हैं। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और उनका रवैया बहुत अलग-अलग रहा। ऐसे में उन्होंने बिना कोई मुद्दा बनाए एक अच्छे पेशेवर तरीके से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया।’’

हालांकि शुरुआत में उन्होंने काफी तालमेल बिठाने की कोशिश की, लेकिन बात बन नहीं पाई। इसके बाद प्रोफेशनल तरीके से इस फिल्म से पीछे हट गईं। विद्धा के प्रवक्‍ता के भी फिल्म छोड़ने की पुष्टि कर दी है। विद्या बालन की प्रवक्ता ने भी इन खबरों की पुष्टि की है। कमला दास केरल की एक कवियित्री औैर प्रमुख मलयालम लेखिका थी जिन्होंने अपने जीवन के आखिरी दिनों में इस्लाम अपना लिया था।