रिया के लिए करीना-सोनम से लेकर इन स्टार्स ने लगाई न्याय की गुहार, एक सुर में बॉलीवुड ने कहा-#justiceForRhea

9/9/2020 8:44:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स सुशांत और उनके परिवार के साथ खड़े दिखे। वहीं कुछ लोग एक तरह से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते दिखे। ऐसा ही कुछ एक बार फिर कल रिया की गिरफ्तारी के बाद देखने को मिला।

दरअसल,सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को अरेस्‍ट कर कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने रिया को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। 

इस फासले के बाद सुशांत का परिवार और फैंस खुश हुए लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने इस फैसले के बाद रिया के प्रति सांत्नवना दिखाई। सोनम कपूर, विद्या बालन, अमृता अरोड़ा, दीया मिर्जा समेत कई स्टार्स ने रिया के लिए न्याय की मांग की। उन्होने इंस्हचा पर एक पोस्ट शेयर किया। जिस पर लिखा है-"Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you..' इसका अर्थ यही था कि आओ, मैं और तुम पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि रिया मंगलवार को  जो टी-शर्ट पहन पूछताछ के लिए आी थी उस पर भी यही लिखा था।  देखें ट्वीट्स 

 

 

सोनम कपूर

 

करीना कपूर

 

अमृता अरोड़ा

विद्या बालन

रकुलप्रीत सिंह

शिबानी दांडेकर

नेहा धूपिया

करिश्मा कपूर

शेव्ता बच्चन नंदा

 

अभय देओल

फरहान अख्तर

दीया मिर्जा

जोया अख्तर

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma