फिल्म 'शेरनी' से नया पोस्टर हुआ आउट

6/7/2021 2:12:44 PM

नई दिल्ली। न्यूटन फेम अमित मसूरकर निर्देशित, विद्या बालन की आनेवाली फिल्म शेरनी से आज नया पोस्टर सांझा कर निर्माताओं ने फिल्म के लिए उत्सुकता को और बढ़ाया है। इस पोस्टर में विद्या बालन वन अधिकारी के किरदार में अपने सह कमचारियों के साथ गाड़ी में खड़े रेहकर जंगल का निरीक्षण करते नजर आ रही हैं, जाहिर सी बात है विद्या अपने बहुमुखी अभिनय से हर किरदार में जान डाल देती है और  उनका यह दमदार लुक भी दर्शक को आकर्षित करता नजर आ रहा है।

टी-सीरीज और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट,  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और अमित मसुरकर द्वारा निर्मित, विद्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शेरनी' 18 जून 2021 को विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी।

हाल ही में रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर
विद्या बालन की 'शेरनी' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। टीजर के माध्यम से एक झलक साझा करने के बाद, फिल्म के निर्माता, टी-सीरीज और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

विद्या बालन के साथ, शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे बहुमुखी कलाकारों से युक्त एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है।

विद्या बालन ने कही ये बात
ट्रेलर लॉन्च पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, “जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है।  साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं,  'विद्या' कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामोंवाली  महिला हैं।  फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है।  अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस अद्वितीय चरित्र और कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उन्हें अप्रत्याशित तरीकों से जोड़कर रखने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News