दर्शकों को बेहद पसंद आई शकुंतला देवी, बनाया ये रिकॉर्ड

8/14/2020 10:11:38 PM

नई दिल्ली। विद्या कसम फिल्म शकुंतला देवी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर कमाल कर दिया है। विद्या बालन, सानिया मल्होत्रा अभिनीत और अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया है। शकुंतला देवी से पहले प्रदर्शित हुई फिल्म दिल बेचारा को सबसे बाद देखा गया है और उसके बाद नंबर आता है शकुंतला देवी का जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। फिल्म 31 जुलाई को प्रदर्शित होने से अब तक ट्रैंड में बनी हुई है ।

 

दिल बेचारा के बाद नंबर 2 पर है शकुंतला देवी
दिल बेचारा के बाद ओरमैक्स मीडिया ने फिल्म को नंबर 2 स्थान पर रखा है और हमें लगता है कि फिल्म वास्तव में इस स्थान की हकदार है। फिल्म में सभी कलाकार जिस्सु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा ​​और अमित साध शामिल हैं, जो असाधारण रूप से अच्छे हैं और संगीत भी बहुत ही शानदार है और आपके भीतर दिल से जोड़ता है। फिल्म ट्रेंड कर रही है और इसे हर तरफ बहुत सारा प्यार और सराहना मिली है और यह अब कुछ समय के लिए ट्रैंड में है।

 

'शकुंतला देवी' को रिलीज से पहले ही मिला ये मुकाम
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा दिवंगत शकुंतला देवी को 'सबसे तेज मानव संगणना' के रिकॉर्ड खिताब से सम्मानित किया गया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर बायोपिक 'शकुंतला देवी' की रिलीज से एक दिन पहले प्राप्त हुआ यह सर्टिफिकेट एक खूबसूरत सरप्राइज के रूप में सामने आया है। सबसे तेज मानव गणना 28 सेकंड का है और शकुंतला देवी (भारत) ने 18 जून 1980 में यूके के लंदन में स्थित इम्पीरियल कॉलेज में दो बेतरतीब ढंग से चुने गए 13-अंकीय संख्याओं को सफलतापूर्वक गुणा करके सभी को हैरान कर दिया था। यह सर्टिफिकेट, दिवंगत शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी द्वारा प्राप्त किया गया है।

 

31 जुलाई को हुई रिलीज
प्रत्येक महिला को खुद को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, विद्या बालन की भावुक श्रद्धांजलि सचमुच, आज के समय में बेहद महत्वपूर्ण है। एक प्रेरणादायक महिला का चित्रण करते हुए, जो प्रगतिशील और अपने समय से आगे थी, विद्या बालन ने ऑन और ऑफ स्क्रीन अपने आकर्षण से हमें स्तबद करना जारी रखा है। 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

 

IMDB पर 'दिल बेचारा' को मिली highest rating
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को IMDB ने 9.9 रेटिंग दी है, तो वहीं एक पल ऐसा भी आया जब IMDB ने इस फिल्म को पूरे 11 मिनट के लिए 10/10 रेटिंग दी थी। वहीं फिल्म की कास्टिंग भी बाहद शानदार और प्यार से भरी हुई है। सुशांत के डयलॉग्स आपको बेहद भावुक कर जाएंगे। हमेशा की तरह, एक आखिरी बार भी सुशांत ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से यह साबित कर दिया कि वो एक लाजवाब एक्टर थे और हमेशा रहेंगे। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई याकि कि कल Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकि है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News