Pics: 8वीं सालगिरह पर पति संग पालमपुर में पहुंची विद्या बालन, पहाड़ों की सफाई करती आईं नजर

12/17/2020 1:31:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे खुश जोड़ों में से एक हैं। कपल हमेशा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करता है। बीते बुधवार विद्या और सिद्धार्थ ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई। अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने कपल पालमपुर में पहाड़ों के बीच पहुंचा। वहां पहुंचकर कपल ने ऐसा काम किया,जिसने सबका दिल जीत लिया। अब कपल का इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


दरअसल, विद्या और सिद्धार्थ ने अपनी सालगिरह के दिन पालमपुर पहुंच कर वहां के पहाड़ों की सफाई की। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विद्या पहाड़ों में बिखरी बोतलें और प्लास्टिक उठाकर एक पॉलिथीन में डाल रही हैं।

PunjabKesari
 

 

इसके साथ ही उन्होंने सभी को अपने आसपास साफ -सफाई रखने के लिए अपील भी की।

PunjabKesari

 

अन्य तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल कूड़े के इक्टठा कर एक साथ पोज भी दे रहा है। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म 'शकुंतला देवी'  में देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा और अमित साध अहम रोल में नजर आए थे। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ' शेरनी ' की शूटिंग शुरू की थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News