कोरोना संकट में सहयोग देने के लिए विद्या बालन ने सफाई कर्मचारियों को कहा धन्यवाद

4/4/2020 12:51:43 PM

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के बीच जहां एक तरफ देशभर में लॉकडाउन चल रहा है वहीं दूसरी तरफ ये भी देखने को मिल रहा है कि किस तरह से पुलिस और डॉक्टर्स लगातार देश की सेवा में लगे हुए हैं । यही नहीं, सोसाइटी की साफ-सफाई के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई कर्मचारी भी लगातार काम में लगे हुए हैं । सभी लोग अपने हिस्से के काम पूरी तरह लगन और मन से कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This.. 😍❤️ @balanvidya I LOVE YOU always, humesa 🖤 #repost #story #vidyabalan #favourite #favorite #iloveyou #ilysm #thankyou #clean #cleanliness #god #bless #you #your #family #blessed #cleanlinessisnexttogodliness #stayhome #staysafe #lovely #india #godblessyou #quarantine

A post shared by vidyabalan_is_precious (@vidyabalan_is_precious) on Apr 3, 2020 at 1:40am PDT

इस मामले में अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) पीछे नहीं हैं। वे लोगों में जागरूकता ला रही हैं, तथा समय-समय पर वे गरीब लोगों के लिए सभी से अपील करते हुए भी नजर आ रहीं हैं। इन दिनों विद्या बालन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो विद्या ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में दिखाई देता है की विद्या की सोसायटी में एक महिला सफाई कर रही है, यह विद्या नोटिस करती हैं और उनको बड़े ही प्यार से शुक्रिया कहती हैं। विद्या जानती हैं कि इस समय में सभी का हौसला बढ़ाने की जरूरत है और वो बड़ी ही खूबसूरती से लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आ रही हैं।

 

पीएम मोदी ने भी किया था सभी कर्मचारियों का धन्यवाद
हाल ही में 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सब कर्मचारियों को धन्यवाद कहने के लिए पूरे देश के लोगों को ताली से लेकर थाली बजाने को कहा था। इस बात को लोगों ने मानते हुए सभी जन इसमें शामिल हुए और बहुत बड़ा समर्थन दिया। इसमें बॉलीवुड स्टार्स ने भी बड़ी तादाद में हिस्सा लिया।

 

इतना ही नहीं, हर कोई अपने ओर से इस महामारी के बारे में जागरूकता फैला रहा है कि इससे कैसे बचा जाए। तो कई सेलेब ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिया है जिससे इन स्थिति में लोगों की मदद की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News