'भाभी जी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! शादी के 7 साल बाद पहले बच्चे का स्वागत करेंगी विदिशा

3/18/2023 11:37:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी जगत से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली है। जी हां, विदिशा प्रेग्नेंट हैं और वह जून में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। शादी की तरह ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चुप्पी साधी हुई है। हालांकि, इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

विदिशा के शो के जुड़े एक सूत्र ने बताया, "विदिशा छह महीने की प्रेग्नेंट हैं। लोग अभी तक इसका पता नहीं लगा पाए हैं, क्योंकि उनका बेबी बंप बहुत स्पष्ट नहीं है। डिलीवरी के बाद वह करीब तीन महीने का मैटरनिटी ब्रेक लेंगी। हम एपिसोड और उसके दृश्यों का एक बैंक पहले से तैयार रखेंगे ताकि ब्रेक शो को प्रभावित न करे। जब सौम्या टंडन (असली अनीता भाभी) चार महीने के मैटरनिटी ब्रेक पर गईं तो ठीक ऐसा ही हमने किया था।”

PunjabKesari

 

बता दें, विदिशा श्रीवास्तव एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने साउथ मूवीज में भी काम किया है। 'कहत हनुमान जय श्री राम' में देवी पार्वती का किरदार निभाकर वह काफी फेमस हुई थीं। उन्होंने साल 2005 में 'अभिमानी' मूवी से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। साल 2017 में 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। इन दिनों वो 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल में अनीता विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava)

 

साल 2016 में विदिशा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सायक पॉल से गुपचुप शादी रचाई थी। अब शादी के 7 साल बाद वह मां बनने जा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News