सलमान खान के सबसे छोटे और क्यूट फैन की वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर जीता हर किसी का दिल

11/25/2023 5:56:25 PM

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर नेटिज़न्स खूब प्यार बरसा रहें है, क्योंकि ये वीडियो सुपरस्टार सलमान खान के सबसे छोटे फैन की हैं जो सिर्फ 7 महीने का है। इस वीडियो में सलमान का ये नन्हा फैन उनकी ही तरह उनके ट्रेडमार्क स्कॉर्फ को कैरी किए हुए है, साथ ही उनका लकी ब्रेसलेट भी पहने है। ऐसे में वीडियो में उसका लुक हर किसी को ऑनलाइन लुभा रहा है।

 

सलमान खान के छोटे फैन की वीडियो हुई वायरल
हालांकि कहानी में एक दिलचस्प ट्विस्ट यह है कि यह बच्चा सलमान खान से जुड़ा है। लेकिन कैसे? तो बता दें, यह क्यूट बेबी किसी और का नहीं बल्कि वेटेरन मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई का पोता है, जो पिछले तीन दशकों से सलमान खान की टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि, राजू भाई ने पहले व्यापक ध्यान आकर्षित किया था जब उनके बेटे की शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पल कैद था जब सलमान खान इस खुशी के मौके पर मौजूद थे। जैसा कि वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुशी फैला रहा है, नेटीजन भी जमकर कमेंट कर रहें है।

एक यूजर ने लिखा, "यह वीडियो वायरल हो रहा है और बच्चे की मुस्कान हम सभी को हंसा रही है 😁क्यूट 👶"

एक दूसरे नेटिजन ने लिखा, "यह बच्चा बहुत प्यारा 🥰 और क्यूट है। और सबसे अच्छी बात यह है कि वह सलमान खान का फैन है।"

एक फैन ने कमेंट में कहा, "ये देखों बच्चा भी सलमान खान का फैन है।" जबकि एक और ने लिखा, "बच्चों से लेकर बूढ़ों तक फैन्स के बीच एकमात्र सुपरस्टार"। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, "कितना प्यारा बच्चा है। और वह बहुत क्यूट है। अपनी मुस्कान से हम सभी को हंसा रहा है। वह #Tiger3 देख रहा है।"

तो क्या आपने देखी सलमान खान के लिटिल फैन की ये क्यूट वी़डियो ? सोशल मीडिया पर इस बच्चे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News