‘सत्यप्रेम की कथा'' के सेट से लीक हुआ वीडियो, साउथ इंडियन स्टाइल में जबरदस्त डांस करते दिए Kartik Aaryan

5/25/2023 12:43:12 PM

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले लोग अंदाजा लगा रहें हैं कि यह फिल्म कितनी रोमांटिक और एंटरटेनिंग होने वाली है।   

'भूल-भुलैया 2' में एक साथ नजर आने के बाद फैंस एक बार फिर कार्तिक और कियारा को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज फैंस को देखने को मिला और अब हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से एक वीडियो लीक हुआ, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन धमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका कभी न देखा गया लुक फैंस को देखने को मिल रहा है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से कार्तिक आर्यन का एक शूटिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी डांस सीक्वेंस का है, जिसमें ग्रैंड सेट के साथ-साथ काफी जूनियर आर्टिस्ट नजर आ रहें हैं।

इस गाने में सभी ने जो कॉस्टयूम पहनी हुई है, वह साउथ इंडियन है। इसके अलावा सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने जो गाने में कपड़े पहने हुए हैं, उसमें भी पूरा साउथ इंडियन टच है। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट के साथ व्हाइट धोती पहनी हुई है और वह जोरदार डांस करते हुए नजर आ रहें हैं।

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News