कोरोना से जंग लड़ घर लौटी 11 साल की एक बच्ची, विक्की कौशल और पूरी सोसाइटी ने तालियां बजाकर यूं किया

4/26/2020 8:11:29 AM

मुंबई: भारत में कोरोना के मामले दिन ब दिन पड़ते ही जा रहे हैं। इस वायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिला। मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 6000 से ऊपर हो गई है, जबकि इस खतरनाक वायरस से मुंबई में कुल 301 लोग मर चुके हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जागरूक कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों से लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करने की अपील कर रहे हैं।

इसी बीच एक्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर बेहद खास वीडियो शेयर किया है। उन्होंने एक 11 साल की छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है जो कोरोना वायरस को हराकर अपने घर लौटी है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-''एक उदास दिन पर धूप की किरण की तरह, हमारी छोटी योद्धा घर वापस आते हुए'। विक्की कौशल द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह बच्ची उनकी सोसाइटी में अपने माता-पिता के साथ रहती हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी बच्ची कोरोना वायरस के ठीक होकर जैसे ही अपनी सोसाइटी में पहुंची वैसे ही वहां मौजूद सभी लोगों ने उसका उत्साह बढ़ाते हुए तालियों से स्वागत किया। 

काम की बात करें तो विक्की हाल ही में 'भूत: पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे। इसके अलावा विक्की जल्द ही ऊधम सिंह की बायोपिक में दिखेंगे। 

 

Smita Sharma