'जरा हटके जरा बचके' की सफलता के बाद विक्की-सारा ने सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद, अपने हाथों से लोगों को बांटा प्रसाद

6/7/2023 12:08:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और सारा अली खान सातवें आसमान पर हैं। यह ऑनस्क्रीन जोड़ी इस वक्त फिल्म जरा हटके जरा बचके में अपने काम के लिए मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रही है। दोनों स्टार्स ने फिल्म की रिलीजिंग से पहले इसका जमकर प्रमोशन किया, जिसका अब उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे सारा-विक्की मंगलवार शाम को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


तस्वीरों में सारा व्हाइट कुर्ते के साथ प्रिंटेड पैंट और मैचिंग दुपट्टा कैरी किए ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ऑक्सीडाइज्ड एक्सेसरीज से पूरा किया है। दूसरी ओर, विक्की कौशल भी व्हाइट कुर्ता और पायजामा में परफेक्ट लग रहे हैं। मीडिया के लिए पोज देते हुए दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 

वहीं मंदिर में विक्की और सारा ने दोनों हाथ जोड़ गणपति बप्पा के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया।

 

स्टार्स ने टोकरी लिए मंदिर में प्रसाद भी चढ़ाया और मंदिर के बाहर दोनों लोगों के प्रसाद के डिब्बे भी बांटते नजर आए। सारा और विक्की का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।     


काम की बात करें तो सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर जरा हटके जरा बचके 2 जून को पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने किया है।
          

Content Writer

suman prajapati