Proposal: ''मुझसे शादी करोगी'' डार्क चॉकलेट ब्राउनी के साथ विक्की ने फिल्मी अंदाज में किया कैटरीना को प्रपोज,राजस्थान के सिक्स सेंस किले में साफ फेरे लेगा कपल

11/4/2021 9:48:45 AM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस समय एक्टर विक्की कौशल और बाॅर्बी गर्ल कैटरीना  की शादी की चर्चा जोरों पर है। दोनों के दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी करने की खबरें आ रही हैं।यह भी बताया गया कि दोनों 7 या 8 दिसंबर को शादी के सात फेरे लेंगे। लेकिन जहां कटरीना ने शादी करने की बात से इंकार किया। वहीं विक्की कौशल का कोई रिएक्शन नहीं आया है।  पर क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल ने कैटरीना को शादी के लिए कैसे प्रपोज किया था?

PunjabKesari

विक्की कौशल ने कटरीना को प्रपोज करने के लिए एकदम फिल्मी स्टाइल चुना। उन्होंने कैट को शादी का प्रपोजल देने के लिए उनकी ही फेवरिट चीज चुनी।  एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना को डार्क चॉकलेट ब्राउनी बेहद पसंद हैं। कैटरीना से जुड़े एक करीबी सोर्स ने नाम ने बताने की शर्त पर रिवील किया कि विक्की कौशल ने कैटरीना के लिए उनके फेवरिट बेकर से कुछ डार्क चॉकलेट ब्राउनी बनवाईं और सीधा उनके घर पहुंचे।

PunjabKesari

सोर्स ने बताया कि विक्की कौशल ब्राउनी का डिब्बा लेकर कैटरीना के घर पहुंचे और उन्हें दे दिया। कटरीना को पता नहीं था कि उस डिब्बे में क्या है। उन्होंने जब उस डिब्बे को खोला तो अंदर एक रिंग और एक नोट था जिसमें लिखा था-'मुझसे शादी करोगी?' इस प्रपोजल से कैटरीना के होश ही उड़ गए थे और उन्होंने तुरंत ही 'हां' कह दी।

PunjabKesari

सोर्स ने बताया कि विक्की बेहद रोमांटिक हैं और कैटरीना पर जान छिड़कते हैं। यहां तक कि उनके कॉमन दोस्तों के बीच भी इस बात की चर्चा होती है कि विक्की और कैटरीना एक-दूसरे के प्यार में कितने पागल हैं। रिपोर्ट के अनुसार कोविड और लॉकडाउन के दौरान विक्की कौशल और कैटरीना एक-दूसरे के और भी करीब आ गए और उनका बॉन्ड पहले से भी स्ट्रॉन्ग हो गया।

PunjabKesari

राजस्थान के सिक्स सेंस किले में लेंगे सात फेरे 

खबरों की मानें तो कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में होने जा रही हैं, ये किला बेहद आलीशान और बड़ा है। किले की हर बात से रॉयल्टी झलकती हैं। खबरें हैं कि शादी की रस्में पूरे एक हफ्ते 1-8 दिसंबर तक चलेंगी। कैटरीना कैफ मशहूर डिजायनर सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं। खबर के मुताबिक इस वैन्यू को खुद कैटरीना कैफ ने ही डिसाइड किया है।

PunjabKesari

 

कैटरीना कैफ ने कुछ दिन पहले इस किले में एक शादी अटेंड की थी तभी से उन्होंने खुद की शादी भी इसी किले में करने का मन बना लिया था।  कैटरीना खुद को महारानी की तरह फील कराना चाहती थी. उनकी शादी के लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक हर चीज ट्रेडिशनल होने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए काम से एक महीने का ब्रेक भी लिया है। पिछले दिनो कैटरीना की बहन और मां भी राजस्थान में शॉपिंग करते हुए स्पॉट की गईं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News