आग की लपटों से गुजरे, कोहनी के बल रेंगे..''सैम बहादुर'' के लिए विक्की कौशल ने की जी तोड़ मेहनत, शेयर की आर्मी ट्रेनिंग की तस्वीरें

11/10/2023 1:55:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर खूब चर्चा हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म में विक्की सैम मानेक शॉ की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने खूब पसीना बहाया है, जिसकी झलकियां हाल ही में उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई हैं। फैंस विक्की के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।


इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बहादुर की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा-मुझे कहना होगा कि इस बार #SAMबहादुर ट्रेलर लॉन्च के लिए मेरी दिल्ली यात्रा के दौरान 6 सिख रेजिमेंट द्वारा मेरा 'गर्मजोशी' से स्वागत किया गया! 2018 में, यूआरआई का फिल्मांकन शुरू करने से पहले, मुझे 7 सिख रेजिमेंट द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। उनकी बाधा प्रशिक्षण अभ्यास की यादें ताजा हो गई... असली नायकों द्वारा अपनी पीठ थपथपाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है!


View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

शेयर किए गए एक वीडियो में विक्की आर्मी की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे हैं। किसी वीडियो में उनको आग की लपटों के ऊपर से छलांग लगाते देखा गया तो किसी में वो कोहनी के बल रेंगते नजर आ रहे हैं।


वहीं, कई तस्वीरों में विक्की कौशल गन के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं तो किसी में वो मशीन से कुछ चेक करते दिख रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस यही कह रहे हैं कि विक्की ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। 

 

बता दें, विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है।

  

Content Writer

suman prajapati