''बार बार दिल ये गाए...हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार'' लेडी लव के लिए विक्की का खास पोस्ट,बीच किनारे व्हाइट शर्ट में हसीन दिखीं कैटरीना

7/17/2022 8:12:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर देश-दुनिया से उनके चाहने वाले एक्टर को बधाई दे रहे हैं। कैटरीना के लिए उनका ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि इस साल वह अपना ये खास दिन अपने प्यार विक्की कौशल के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। कैटरीना ने अपने इस स्पेशल डे को  पति विक्की कौशल और फैमिली व फ्रेंड्स के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया।

कैटरीना के इस स्पेशल डे पर हर किसी को उनके प्यार की पोस्ट का इंतजार था जो कि अब पूरा हो चुका है। विक्की ने अपनी लेडीलव को बर्थडे विश करते हुए अपने वेकेशन से एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

शेयर की इस तस्वीर में कैटरीना बीच किनारे नजर आ रही हैं। 'मिसेज कौशल 'समुद्री तट के किनारे कैमरे की ओर पोज देते हुए हसीन लग रही हैं। लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ विक्की नेे लिखा-'बार बार दिन ये आए.. बार बार दिल ये गाए... हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

गौरतलब है लंबे समय तक सीक्रेट डेटिंग करने के बाद कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही तरीके से शादी रचाई थी। शादी के बाद से दोनों ही स्टार सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना 'टाइगर 3', 'फोन भूत' विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी। वहीं विक्की कौशल गोविंदा 'मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' और दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma