''एक दिन पहले, मैं शराब के नशे में धुत था’ Vicky Kaushal ने बताए अपनी शादी से जुड़े दिलचस्प किस्से

5/16/2023 12:31:23 PM

मुंबई। बीते सोमवार को विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रिमियर में पहुंचे। इस दौरान विक्की से उनके और कैट की शादी को लेकर सवाल उठाए गए। इस बातचीत के दौरान विक्की ने अपनी शादी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की।

एक्टर ने बताया कि कैसे शादी के एक दिन पहले वो शराब के नशे में धुत्त थे और क्या हुआ जब शादी पर उनकी पंजाबी फैमिली और कैटरीना के यूएस वाले रिश्तेदार मिले। शादी के एक दिन पहले शराब के नशे में धुत्त थे विक्की कौशल अपनी शादी के बारे में डिस्कस करते हुए विक्की कौशल ने कहा, 'एक दिन पहले, मैं शराब के नशे में धुत था और शादी के एक दिन बाद मुझे हैंगओवर था। सीरियस हां, फैक्ट हैं। बड़ी मस्ती की हमने।'

आपको बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपने खास दोस्तों और फैमिली के मौजूदगी में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी।

विक्की कौशल ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए ये भी बताया, 'हमारी शादी में ना, स्पष्ट रूप से पता था लड़के वाले कौन से हैं, लड़की वाले कौन से हैं। एक पूरे पंजाब से और एक यूके से, सब बार में, पर खाने के मामले में, पंजाबियों को कौन हरा सकता है।'

बीते कल विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देखने के बाद इस फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएग। वहीं 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि 'जरा हटके जरा बचके' विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार एक साथ नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News