हर हर महादेव: विक्की कौशल ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, डोले-शोले वाली तस्वीर देख पापा बोले-'लव यू पुत्तर'

4/21/2022 12:03:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल की गिनती इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में होती हैं। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने विक्की कौशल के करियर में खास बदलाव किया। इस फिल्म ने ना केवल विक्की ना केवल ए लिस्टर्स एक्टर्स में शामिल हुए बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा किया। विक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कोई ना कोई तस्वीर और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

उत्तराखंड के ऋषिकेश में समय बिता रहे विक्की ने एक वीडियो शेयर किया। दरअसल, इन दिनों मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहे विक्की बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर ऋषिकेश पहुंचे, जहां उन्होंने पवित्र गंगा नदी में स्नान भी किया।

वीडियो में वह आंखें बंद कर हाथ जोड़कर प्रणाम करके हुए डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं।वीडियो के बैकग्राउंड में राघव जुयाल का गाना 'हर हर भोले नमः शिवाय' बज रहा है। इस वीडियो में विक्की कौशल के डोले-शोले भी खूब नजर आ रहे हैं और फैन्स उनकी बॉडी की जमकर तारीफें करते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ विक्की ने लिखा- हर हर गंगे। 

इसके अलावा विक्की कौशल की जिम के अंदर की तस्वीर भी काफी चर्चा में है, जिसमें वह अपना एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। विक्की की इस तस्वीर पर पहला कॉमेंट उनके पापा शाम कौशल ने किया है।

शाम कौशल ने लिखा है- 'लव यू पुत्तर, तुमपर गर्व है, आगे बढ़ते रहो...आशीर्वाद।' इंडस्ट्री फ्रेंड्स भी विक्की की इन तस्वीर पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की के पास इस वक्त मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सारा अली खान संग  एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग खत्म की हैं। विक्की के पास गोविंदा नाम मेरा' और कुछ अन्य फिल्में हैं जिसका टाइटल अभी नहीं रखा गया है।

Content Writer

Smita Sharma