महाकाल मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा तो विक्की कौशल ने दिया जवाब, बोले- ''उसे पूरा हक है वो जिस धर्म को अपनाना चाहे..

6/2/2023 1:04:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और सारा अली खान की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। रिलीजिंग से पहले दोनों स्टार्स ने जमकर फिल्म की प्रमोशन की। सारा और विक्की ने कभी मंदिर और कभी मसजिद जाकर फिल्म की सक्सेस के लिए आशीर्वाद मांगा। वहीं, लोगों ने सारा के महाकाल मंदिर जाने पर सवाल भी उठाए, जिसका हाल ही में को-स्टार विक्की कौशल ने जवाब दिया है।

  

 

क्योंकि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान मुस्लिम हैं, जबकि उनकी मां अम़ृता सिंह हिन्दू। इसी के चलते सारा अली खान हर जगह जाती हैं। इसी बात को लेकर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स का कहना है कि सारा को कैसे महाकाल मंदिर में जाने दिया गया।


वहीं, अब सारा का सपोर्ट करते हुए विक्की कौशल ने कहा, 'इस तरह के तमाम सवालों को सबसे पहले ट्रोलर्स से करना चाहिए। जब मीडिया ऐसे चीजों को कवर करता है, तो ट्रोलर्स के हौसले और बुलंद हो जाते हैं। एक्टर्स यहां पर फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हैं और प्रेस इस तरह के सवाल कर रही है। सारा अली खान को पूरा हक है कि वो जिस धर्म को अपनाना चाहती है, उस पर चल सकती हैं।'


इससे पहले सारा अली खान ने भी कहा था कि वो अच्छी एनर्जी में बहुत यकीन रखती हैं। अगर उन्हें अच्छी एनर्जी महसूस हो रही है, तो वो उस जगह प्रेयर जरूर करेंगी। इसके साथ साथ सारा ने कहा कि एक एक्ट्रेस होने के नाते उनका वर्क रिव्यू का सबजेक्ट है। हालांक ये पूरी बात पर्सनल ही है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


बता दें, 2 जून को रिलीज हुई विक्की कौशल और सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है।  

Content Writer

suman prajapati