मालदीव पहुंची पत्नी कैटरीना तो नर्मदा तट पर अकेले क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिखे विक्की कौशल, फैंस बोले- शादी के बाद भी अकेले

1/25/2022 11:59:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। शादी के बाद कैटरीना कैफ संग उनकी कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, वेडिंग के कुछ दिनों बाद ही कपल अपने-अपने काम मे बिजी हो गया। इन दिनों कैटरीना जहां पति से अलग मालदीव में एंजॉय कर रही हैं, वहीं विक्की कौशल शूटिंग के चलते मध्यप्रदेश में हैं। हाल ही में एक्टर ने वहां नर्मदा नदी किनारे मी टाइम एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह नर्मदा नदी के किनारे क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की ने कैप के साथ ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है। उनका यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हर हर नर्मदे।’

विक्की की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। लोग विक्की को छेड़ते हुए कैटरीना के बारे में पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी कहां हैं? अकेले कैसे बैठे हो?

PunjabKesari

 

’तो वही एक और यूजर ने कमेंट किया, 'भाई शादी के एक महीने बाद ही एकांत में चल गया।'

PunjabKesari

 

ऐसे ही कईयों ने कमेंट कर विक्की की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो विक्की कौशल ने हाल ही में लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के चलते सारा और विक्की काफी समय से मध्य प्रदेश में रुके हुए थें। शूट में बिजी होने के चलते एक्टर मुंबई नही जा पा रहे थे तो कैटरीना कैफ उनसे मिलने इंदौर आई थीं और वहीं दोनों ने साथ में अपनी पहली लोहड़ी मनाई थीं।  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News