कैटरीना कैफ से तलाक के सवाल पर विक्की कौशल के उड़े होश, दिया ऐसा जवाब सब करने लगे सैल्यूट

5/16/2023 11:39:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का सोमवार ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ, जिसमें फिल्म स्टार्स और मेकर्स एक साथ नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा और विक्की से से कई सवाल जवाब किए गए। इसी बीच किसी ने एक्टर से कैटरीना संग तलाक को लेकर सवाल पूछा, जिसे सुनकर विक्की हैरान रह गए और बहुत सही तरीके से उन्होंने इस बात का जवाब दिया।

PunjabKesari

 

पैपराजी ने विक्की कौशल से पूछा कि हमारे देश में शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है...आपको ये लगता है कि यह सही है? क्या कटरीना कैफ से आपको सुंदर हिरोइन मिलेगी तो आप शादी करेंगे? 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये सवाल सुनते ही विक्की कौशल के होश उड़ गए और तुरंत ही एक्टर हंसते हुए बोले, सर शाम को मुझे घर जाना है आप ये कैसे सवाल पूछ रहे हो... मैं अभी बच्चा हूं बड़ा होने दो... इसके बाद एक्टर कहते है सर शादी जन्मों-जन्मों के लिए है। विक्की का जवाब सुनकर सभी हंस पड़े और विक्की को सैल्यूट-सैल्यूट कहते नजर आए।

 

 

वहीं, एक्टर की फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' की बात करे तो यह एक कॉमेडी ड्रामा पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान पहली बार विक्की कौशल संग स्क्रीन शेयर करेंगी। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है। यह 2 जून को पर्दे पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News