किस्साः जूता चुराई में जीजा विक्की संग सालियों की हुई थी खूब बहस, कैटरीना ने लगाई थी बहनों को डांट!

12/29/2022 11:02:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। 9 दिसंबर 2022 को कपल की शादी का एक साल पूरा किया है।  कपल ने अपनी शादी को एक दम सीक्रेट रखा था। हालांकि, अब हाल ही में विक्की ने अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। 


दरअसल, हाल ही में विक्की कौशल अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी से जुड़ा 'जूता छुपाई' का किस्सा शेयर किया।

PunjabKesari


एक्टर ने बताया, मेरी शादी में सालियों ने जूता चुराई को लेकर काफी बड़ा अमाउंट मांगा था, लेकिन उन्हें कोई पैसे नहीं दिए थे। शो में कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा कि कैटरीना की छह बहने हैं। ऐसे में जूता चुराई की रस्म के दौरान तो आप लुट गए होंगे। इस पर एक्टर ने कहा, जब मैं मंडप में जा रहा था, तो कैटरीना की बहनें आईं और मेरी टांग खींचने लगीं। भाई बोले, जूते नहीं लेने देंगे। मैंने कहा कि ले लो जो लेना है और कैटरीना की बहनों ने मेरे जूते कहीं छिपा दिए। 


विक्की ने कहा, जब हमारे फेरे खत्म हुए, तो कैटरीना सनसेट से पहले कुछ तस्वीरें क्लिक करवाना चाहती थी। सूरज डूब रहा था और मेरे पास मेरे जूते नहीं थे। उस टाइम कैटरीना ने सबको डांट लगाई, बोली- जूता कहां है इसका? ऐसे में उन्होंने अपनी बहनों से जूते लेकर आने को कहा। कैटरीना की बहनें मेरे से जूतों के बदले पैसे लेना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता पैसों का लेकिन जूते लाओ। ऐसे में विक्की को बिना पैसे दिए जूते मिल गए थे।


बता दें, विक्की कौशल को 16 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही ‘मैरी क्रिसमस’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। क्रिसमस के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News