ZHZB Box Office Collection Day 5: घटने लगी फिल्म की रफ्तार, पांचवे दिन की इतनी कमाई

6/7/2023 11:05:44 AM

नई दिल्ली। विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने वीकेंड पर भी उम्मीद के मुताबिक शानदार कलेक्शन किया है। वहीं सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी देखने को मिली है। ऐसे में 'जरा हटके जरा बचके' के पांचवे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

'जरा हटके जरा बचके' पांचवे दिन का कलेक्शन
'जरा हटके जरा बचके' में पहली बार विक्की और सारा अली खान की ऑनस्क्रीन जो़ड़ी नजर आ रही है। लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस नई जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने 3.87 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे पहले सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 4.14 करोड़ रहा था। जिसके बाद कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। वहीं मंगलवार के कलेक्शन को मिलाकर अब फिल्म का कुल कलेक्शन 30.60 करोड़ हो गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म के गानों से लेकर विक्की और सारा की केमिस्ट्री दर्शको का दिल जीत रही है। फिल्म की कहानी कपिल और सौम्या की है जो एकदूसरे से बेशुमार प्यार करते हैं। वहीं शादी के बाद भी दोनों को खुद का पर्सनल स्पेस नहीं मिलता है इलीलिए सौम्या परिवार से अलग एक खुद का घर चाहती है। ऐसे में कपिल और सौम्या भारत सरकार की आवास योजना के जरिए अपने घर का सपना पूरा करने की कोशिश करते हैं। हालांकि घर पाने का सफर उनके लिए आसान नहीं होता है। इससे संबंधित फिल्म में आपको कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News